अहमद खान पर भी चढ़ा टाइगर श्रॉफ का जादू, ‘बागी’ को बताया…

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन क्षेत्र में कदम रखने वाले डांस कोरियोग्राफर अहमद खान के अनुसार अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक संपूर्ण अभिनेता हैं. अहमद टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बागी 2’ के निर्देशक हैं. खान शुक्रवार को यहां एंड टीवी के रिएलिटी कार्यक्रम ‘हाई-फीवर’ के शुभारंभ के मौके पर बोल रहे थे.

उन्होंने कहा, “पिछले एक साल से मैंने ज्यादा कोरियोग्राफी नहीं की है, लेकिन बतौर कोरियोग्राफर या निर्देशक मैं देखता हूं कि टाइगर श्रॉफ इस समय एक संपूर्ण अभिनेता दिखते हैं. क्योंकि आप उन्हें नृत्य करने के लिए बोलेंगे तो वे तैयार हैं, मारधाड़ करने के लिए कहेंगे तो वे अपनी क्षमताओं से बढ़कर काम करेंगे, बिना कपड़े शूटिंग करने के लिए वे पांच मिनट में तैयार हो जाएंगे क्योंकि वे फिट हैं.”

उन्होंने कहा कि टाइगर के प्रशंसक ‘बागी 2’ में उनका नया अवतार देखेंगे. फिल्म के निर्माता साजिद नाडियावाला ने ‘बागी 2’ का ट्रेलर जारी होने से पहले ही ‘बागी 3’ बनाने की घोषणा कर दी है. खान ने कहा कि निर्माता द्वारा उन पर विश्वास जताए जाने से वह अभिभूत हैं.

‘बागी 3’ का दबाव होने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, “वर्तमान में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला ने ट्रेलर जारी होने से पहले ही अगली फिल्म की घोषणा की है. उन्होंने मुझ पर और टाइगर पर जो विश्वास जताया है, हम उससे अभिभूत हैं.” खान ने कहा कि फिलहाल उनका ध्यान ‘बागी 2’ पर है. फिल्म निर्माता ने कहा, “दर्शकों ने ट्रेलर में जो एक्शन देखा है वह फिल्म का मात्र 25 फीसदी है.” 30 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही ‘बागी 2’ में अभिनेत्री दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिका में हैं.

Loading...
E-Paper