पूर्व पाकिस्तानी पीएम पर छात्र ने फेंका जूता

- in अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने जूते से हमला किया है. बताया जा रहा हैं कि, पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे, तब ही कार्यक्रम को सम्बोधित करने के दौरान उन पर एक युवक ने जूता फेंक दिया. जूते फेंकने वाले युवक की पहचान एक छात्र के रूप में हुई है. पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ लाहौर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे. वहीं, इस घटना को आरोपी छात्र ने अंजाम दिया. 

गौरतलब हैं कि, हाल ही में पाकिस्तान के ही एक नेता पर एक शख्स द्वारा काली स्याही फेंकी गई थी. पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के साथ यह घटना घटी थी. जिस आरोपी छात्र ने पूर्व पाकिस्तान पीएम नवाज शरीफ पर जूता फेंका है, उसके तार इस्लामिक संगठन से जुड़ने की बात भी कही जा रही है. कार्यक्रम के दौरान जब नवाज शरीफ पर जूता फेंका गया, जब उनके आस-पास कई लोग मौजूद थे. उन्होंने तुरंत ही नवाज शरीफ का बचाव किया और आरोपी छात्र को धर दबोचा. 

Loading...

छात्र को धरदबोचने के बाद वह मौजूद लोगो ने छात्र की जमकर पिटाई की, और फिर इस घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई. इसके बाद तुरंत ही घटना स्थल पहुंचकर पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया. जहां फ़िलहाल पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 

Loading...