करीना कपूर ने बताया, लोकसभा चुनाव लड़ेंगी या नहीं

लोकसभा के चुनाव नजदीक हैं और जैसे-जैसे लोकसभा के चुनाव नजदीक आ रहे थे वैसे अभी खबर सामने आ रही थी जिसमें बताया जा रहा था कि करीना कपूर खान कांग्रेस पार्टी के टिकेट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती है.

दरअसल मामला यह कहा कि भोपाल कांग्रेस के दो नेताओं ने कांग्रेस आलाकमान को चिट्ठी लिखकर इस बात का आग्रह किया था कि वह भोपाल की लोकसभा सीट से करीना कपूर खान को टिकट दे जिससे पिछले 10 सालों से भोपाल की सीट पर जो भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है उसे हटाया जा सके.

आपको बता दें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश में जीत हासिल करी है और अन्य दो राज्यों में भी उसकी ने अपनी सरकार बनाई है जिसके बाद से काफी उत्साहित है जिसे लेकर अब तक लोकसभा चुनाव को लेकर भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश और इन सभी के बीच की खबर आने के बाद इस तरह फैल गई करीना कपूर खान भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ सकती है.

लेकिन अब खुद करीना कपूर खान ने इन सभी अटकलों को और खबरों को विराम देते हुए एक स्टेटमेंट जारी करा है और इस खबरों का खंडन किया है उन्होंने कहा है कि इन रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है उन्होंने कहा है कि मुझे इसके लिए किसी ने अप्रोच तक नहीं किया है मेरी प्राथमिकता फिल्में है और वही रहेगी.

यानी करीना कपूर खान ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की बात को पूरी तरीके से अफवाह बता दिया है आपको बता दे कि करीना कपूर खान पटौदी परिवार की बहू है और उनके ससुर एक बार चुनाव लड़ चुके हैं जिसके बाद खबरों को लेकर और भी तेज हुई थी.

भाई अगर करीना कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह अक्षय कुमार के संग करीना कपूर और यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हो सकती है.

E-Paper