ब्रेकरी में मिला 13 सौ लीटर केरोसिन

- in Main Slider, प्रदेश, बड़ी खबर

एंकर-हरदोई में शहर से सटे खदरा फाटक के निकट संचालित मार्डन ब्रेकरी फैक्ट्री में केरोसिन के भंडारित किए जाने की जानकारी पर जिला पूर्ति अधिकारी सुनील कुमार की टीम ने पुलिस के ससथ छापेमारी की। टीम को वहां पर 7 ड्रम में करीब 1300 लीटर केरोसिन तेल मिला। टीम ने सभी तेल के सैंपल भर लिए हैं और मामले की एफआईआर कोतवाली देहात में दर्ज कराई गई है।

वीओ-1

हरदोई की कोतवाली देहात थाना इलाके के खदरा फाटक के निकट संचालित मोहनी ब्रेकरी फैक्ट्री में जनरेटर आदि संचालन के लिए वहां पर भंडारित करीब 1300 लीटर तेल में केरोसिन के भी होने की जानकारी पर डीएसओ, एआरओ अश्वनी कुमार, पूर्ति निरीक्षक दिवाकर की टीम ने पुलिस के साथ छापेमारी की।यहां पर टीम को 7 ड्रम भरे हुए मिले जबकि 13 ड्रम खाली थे।

वीओ-2

टीम ने सभी तेल के सैंपल लिए।प्रारंभिक जांच में ब्रेकरी फैक्ट्री संचालक संजय मिश्रा ने टीम को बताया था कि वह इस तेल का उपयोग जनरेटर में करते हैं। तेल उनके यहां गांव के ही लोग आकर बिक्री कर जाते हैं।परंतु इस जवाब से अधिकारी संतुष्ट नही हुए।इस मामले में कोतवाली देहात में विनोद कुमार पांडेय पूर्ति निरीक्षक ने संजय मिश्रा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।एएसपी ने बताया कि संजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading...

विज़ुअल

बाईट-एएसपी ज्ञानंजय सिंह

Visual Mohini Brekari Me Mila 1300 Liter Keroshin

Byte ASP Hardoi…

Loading...