खेत में पत्नी से संबंध बनाते हुए भर दी मुँह में मिटटी और काट लिया निजी अंग…

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन हत्या के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला उत्तराखंड के किच्छा रोड स्थित मलसा गांव में सामने आया है। जहाँ पर एक पति ने रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर एक पति ने अपनी ही पत्नि की गला दवाकर हत्या कर दी। जिसेक बाद मृतका के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका का शव खेत में पड़ा हुआ मिला था। तथा मृतका के मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। तथा उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान थे। वहीं मृतक महिला का पति फरार था। जिसके बाद पुलिस को महिला की हत्या में पति के सामिल होने का शक हुआ। वहीं मृतका के परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि अक्सर महिला का अपने पति के साथ विवाद रहता था। महिला का पति शराब पीने का आधि था जिसके चलते दोनों में आए दिन विवाद होता रहता था।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या वाले दिन भी महिला का अपने पति से झगड़ा हुआ था। आरोपि पति ने रात करीब दो बजे नशे में अपनी पत्नी से संबंध बनाने के लिए कहा। तथा जब महिला ने इसके लिए इनकार किया तो आरोपी पति महिला को जबरन खेत में ले गया। तथा मृतका के मुंह में मिट्टी भर दी ताकि वह चिल्ला तकर किसी को मदद के लिए न बुला पाए। तथा आरोपि ने महिला के प्राइवेट पार्ट को काट लिया।

तथा इसके बाद आरोपी पति अपनी पत्नी की हत्या कर वहां से फरार हो गया। जिसेक बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरु कर दी हैं।

E-Paper