देवता का आशीर्वाद मानकर यहां की महिलाएं बनाती है गैर मर्द के साथ संबंध, जानकर हैरान हो जाओगे

जैसा की आप जानते हैं कि इस दुनिया में दुनिया भर में कई जगहों पर लोग रिती रिवाज के नाम पर ऐसा कुछ करते हैं जिसके बारे में जानकर लोग अक्सर हैरान हो जाते हैं। तथा लोग इन मान्यताओं को परंपरा के नाम पर कई सालों से मानते आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही परम्परा के बारे में बताने जा रहे है। जिसमें महिलाएं देवता का आर्शिवाद मानकर पराए मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह परंपरा इंडोनेशिया के बाली दीप में मानी जाता है। यहां पर महिलाएं परंपरा के नाम देवताओं का आर्शिवाद पाने के लिए एक खास मौके पर पराए मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनताी है। बता दें कि इसके लिए यहां पर पॉन नाम का एख त्योहार मनाया जाता है। इस त्योहार को लेकर यहां रहने वाले लोगों का मानना है कि 16 वी शताब्दी में यहां पैंगेरन समोद्रा नाम के एक राजा थे। तथा वे अपनी सौतेली माँ के साथ संबंध बनाते थे। तथा कहा जाता है। कि एक दिन अपनी मां के साथ संबंध बनाते समय किसी ने उन दोनों की हत्या कर दी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यही कारण है कि यहां रहने वाले लोग राजा तथा उशकी मां की आत्मा को शाती देने के लिए यहां पर एक त्योहार मनाते हैं। जिसमें यहां कि महिलाएं गैर मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर महिलाएं इस त्योहार के अवसर पर परंपरा के नाम पर एक ही मर्द के साथ 35 दिनों तक शारीरिक संबंध बनाती है।

E-Paper