22 का बॉयफ्रेंड, 19 की गर्लफ्रेंड, 18 महीने की लव स्टोरी हुआ ऐसा खौफनाक अंत…

जैसा की आप जानते हैं कि आए दिन हत्यातथा बलात्कार के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पर एक डेढ़ साल पुरानी प्रेम कहानी का बेहद दर्दनाक अंत हुआ है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दिल दहला देने वाली रायपुर क्षेत्र की है। जहां पर एक प्रेमी ने जिस प्रेमिका के साथ जीवन भर साथ निभाने की कसमें खाई थी। उसे अपने ही हाथों से मौत के घाट उतार दिया।

सुत्रों से पा्रप्त जानकारी के अनुसार राजपुर क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी के फ्लैट में कल देर रात एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर फांसी का फंदाकर लगाकर आत्म हत्या कर ली। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस जांच में सामने आया है कि पुछले डेढ़ साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। तथा इन दोनों के प्यार के बीच में किसी अन्य युवक के बीच में आने के कारण दूरियां आ गई थी। जिसके चलते प्रेमी ने अपने ही हाथों से प्रेमिका को मौत के घाट उतारकर आत्म हत्या कर ली।

इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक कृष्ण मल्होत्रा 22 अपनी प्रेमिका कशिश मान 19 को अपने जीजा के फ्लेट पर लेकर गया था। जहां पर दोनों के बीच आ रहे तीसरे युवक को लेकर झगड़ा हुआ। जिस पर कृष्ण ने अपना आपा खो दिया। तथा अपनी प्रेमिका कशिश की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। तथा इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर अपना जान दे दी।

जिसके बाद सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को घटना स्थल से बारमद कर पोस्ट मार्डम के लिए भेज दिया।

E-Paper