अभिषेक बच्चन की झोली में आई एक और फिल्म, कर सकते हैं तमिल में डेब्यू

तमिल के सुपर स्टार कमस हसन अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.कमल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इंडियन 2’ काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के कोई पोस्टर सामने आ चुके हैं जिसमें आपको कमल पहचान में ही नहीं आएंगे. हाल ही में पोंगल के अवसर पर इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई है और सेट से लगातार कोई ना कोई तस्वीर सामने आती जा रही है. बता दें कि इस फिल्म में कमल सेनापति का रोल निभाने वाले है. वहीं इस फिल्म में काजल अग्रवाल लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखने वाली हैं. इसी के साथ सामने आ रही खबरों की माने तो अभिषेक बच्चन भी फिल्म में अहम रोल अदा कर सकते है.

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले अक्षय कुमार और अजय देवगन को भी ऑफर हुआ था लेकिन वो अपनी दुस्सरि फिल्मों में व्यस्त होने के कारण इस फिल्म को ठुकरा चुके हैं जिसके बाद ये फिल्म एक्टर अभिषेक बच्चन के झोली में आ गई है. बता दें, अभी तक अभिषेक और फिल्म निर्माताओं की ओर से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. अगर ये खबर सच्ची होती है तो इंडियन 2 के जरिए अभिषेक तमिल सिनेमा में डेब्यू करेंगे. तमिल में अभिषेक की ये पहली फिल्म होगी. अब देखते हैं फिल्म में आखिर कौन होता है जो नेगटिव किरदार निभाने में सक्षम होगा.

इस फिल्म में कमल के अलावा एक और तमिल स्टार सिम्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे. कुछ घंटे पहले ही ये बात सामने आई है कि उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी रोल के लिए अभिषेक को भी अप्रोच किया गया होगा. बात की जाए अभिषेक की प्रोफेशनल लाइफ की तो आखिरी बार उन्हें अनुराग कश्यप की मनमर्जियां में देखा गया था. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मोगली के किरदार बघीरा के लिए उन्होंने व्यॉइस ओवर भी दिया था.

E-Paper