ऑस्ट्रेलियन ओपन : रोमांचक मुकाबले में चली टसल के बावज़ूद हार गए चिलिच

ऑस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम आठ में जगह बनाने के लिए मारिन चिलिच को काफी पसीना बहाना पड़ा. उनके सामने 22वीं वरीयता प्राप्त रॉबर्टो बातिस्ता की चुनौती थी. लेकिन कड़ी टक्कर के बाद वह चूक गए. 

ऐसा रहा पूरा मुकाबला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए दोनों के बीच कई मजबूत शॉट लगे और ऐसे ही एक शॉट में चिलिच अपना कैच बैठे, लेकिन वह आउट उस कैच के काफी समय बाद हुए. क्योंकि यह क्रिकेट नहीं था. चिलिच तो उस समय आउट हुए जब रॉबर्टो ने उन्हें 7-6, 3-6, 2- 6, 6 -4, 4 – 6 से मात दे दी.

यह भी हुआ मुकाबले में 

प्राप्त जानकारी अनुसार चिलिच का कैच लपकने वाले ने मंझे हुए फील्डर की तरह एक हाथ से कैच लपक लपका. दरअसल रिटर्न करते हुए चिलिस ज्यादा मजबूती से शॉट लगा बैठे, जिससे गेंद दर्शक दीर्घा में चली. जहां बैठे उनके प्रशंसक ने एक हाथ के कैच पकड़ लिया. उनके इस रिटर्न का वीडियो ऑस्ट्रेलियन ओपन ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया अगले दो सेट रॉबर्टो ने अपने नाम करते चिलिच पर दबाव बना और इसी दबाव के कारण वह गलती पर गलती करते हुए. हालांकि चौथा सेट 6वीं वरीय खिलाड़ी ने जिस तरह से अपने नाम करते मुकाबला पांचवें सेट तक पहुंचा दिया.

E-Paper