देशभक्ति के जज़्बे के बाद अब डर से होगा विक्की कौशल का सामना…

हाल ही सुपरहिट फिल्म ‘उरी’ में दमदार किरदार निभा चुके विकी कौशल की चारों तरफ तारीफें हो रही हैं. फिल्म में इनकी एक्टिंग बहुत ही जोरदार थी जिसे देखने के लिए थिएटर में अब भी भीड़ लगी हुई है. इसी के साथ ये खबर है कि विकी कौशल अब करण जौहर के नए प्रॉजेक्ट में दिखाई देंगे. विक्की कौशल को अपनी एक्टिंग के चलते कई दमदार फिल्मों के ऑफर आते जा रहे हैं और ऐसे ही एक और फिल्म उनके हाथ लगी है. आइये जानते हैं उस फिल्म के बारे में.

विक्की कौशल हाल ही देशभक्ति पर आधारित फिल्म में नज़र आये इसके बाद बताया जा रहा है कि अब एक हॉरर फिल्म में काम करने जा रहे हैं जिसकी कहानी किसी जहाज के बारे में होगी. फिलहाल फिल्म का नाम तय नहीं है लेकिन इसका निर्देशन डायरेक्टर शशांक खेतान के असिस्टेंट डायरेक्टर भानुप्रताप सिंह कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, विकी मुंबई में महीनेभर से चुपचाप इसकी शूटिंग कर रहे हैं और इसका काफी सारा हिस्सा शूट किया जा चुका है. लेकिन फिल्म के बारे में अब तक कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म में ऐक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर भी होंगी. बताया गया है कि विकी और भूमि करीब 15 दिन तक इसकी शूटिंग करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म उन हॉरर फिल्मों जैसी नहीं होगी जो हॉन्टेड हाउस को लेकर बनती हैं. यह एक जहाज की कहानी है जो तट पर पड़ा है. फिल्म की शूटिंग अगले कुछ महीनों में खत्म भी होने वाली है. उम्मीद है कि इसे इसी साल रिलीज भी कर दिया जाए. इसे बैकग्राउंड म्यूजिक और इनोवेटिव सिनेमेटोग्राफी से डरावना बनाया जाएगा साथ ही फिल्म को कम बजट में बनाया जायेगा.

E-Paper