गांधीनगर में माँ से मिले पीएम मोदी, घर के सभी सदस्यों से की मुलाकात

गांधीनगर : कई दिनों के बाद गुजरात दौरे पर गए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी शनिवार सुबह अपना मां से मुलाकात की है. गांधीनगर में मोदी अपनी मां हीरा बेन से मिले.पीएम मोदी सुबह नौ बजकर चार मिनट पर मां से मिलने घर पहुंचे. उन्होंने अपनी मां के साथ लगभग आधे घंटे का वक्त बिताया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने घर के बाकी सदस्यों से भी मुलाकात कर उनका हाल-चाल पूछा.

फिलहाल गुजरात में है पीएम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार माँ से मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां से हजीरा के लिए निकल गए. पीएम मोदी आज हजीरा में देश में बनी होवित्जर तोप के-9 वज्र देश को सौपेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी जब भी गांधीनगर में होते हैं तो वो समय निकालकर मां से मिलने जरूर जाते हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाइब्रेंट गुजरात समिट के सिलसिले में शुक्रवार से गांधीनगर में हैं.

जानकारी के लिए बता दें तीन दिन तक चलने वाले वाइब्रेंट गुजरात समिट 2019 का आज दूसरा दिन है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में इस कार्यक्रम का उद्घान किया था. यहां के महात्मा मंदिर में आयोजित वाइब्रेंट गुजरात समिट का यह 9वां सस्करण है जो 20 जनवरी तक चलेगा.

E-Paper