यह खूबसूरत लड़की हर रात होती है एक अजगर के साथ हमबिस्तर, वजह जानकर रह जाओगे हैरान

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसने एक खतरनाक जीव को पालतू बना रखा है। जी हां लंदन की रहने वाली एक 21 साल की लड़की ने एक ऐसे खतरनाक जीव को पाल रखा है, जिसे देखते ही लोगों की सांसें अटक जाती हैं। यहां तक कि लोग उस लड़की के घर जाने से भी कतराते हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जी नामक इस लड़की ने अपने घर में एक 16 फीट लंबे बरमीस पायथन को पाल रखा है। सिर्फ यही नहीं, उसने अपने घर में ही सांपों का कलेक्शन बनाकर रखा है, जिसमें बोआ कोंस्ट्रिक्टर, इलस्ट्रिअस पायथन और ब्लड पायथन शामिल हैं।

बता दें कि 21 वर्षीय जी अभी वेटरनरी नर्स की पढ़ाई कर रही हैं। वो अपने बारे में बताती हैं कि उन्होंने पहली बार 6 साल की उम्र में सांप देखा था और तभी से उन्हें सांपों से इतना लगाव हो गया कि आज तक वह उनके साथ ही रह रही हैं। यहां तक कि वो पायथन के साथ सो भी जाती हैं। उनका कहना है कि उन्हें पायथन के साथ सोने में बहुत आराम महसूस होता है।

जी बताती हैं कि 14 साल की उम्र में उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर पहला सांप खरीदा था, जो एक मिनी रेप्टाइल हाउस से आया था और आज उनके पास 16 सांप हैं। उनका कहना है कि सांप कभी भी बिना गलती के आपको परेशान नहीं करते हैं और न ही आपको मारने आते हैं। वो तो बड़े उत्सुक प्राणी होते हैं।

जी के पास जो सबसे बड़ा सांप है, वो बरमीस पायथन ही है। 16 फीट लंबे उस पायथन का वजन 28 किलो है। उसकी लंबाई की वजह से उसे उठाने में हमेशा दो लोगों की जरूरत पड़ती है। जी के मुताबिक, पायथन महीने में सिर्फ एक बार 3-6 किलो खरगोश का गोश्त खाता है। इसके अलावा वो चूहे भी खाता है।

E-Paper