अपने करियर का अबतक का सबसे चैलेंजिग रोल करने के जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। इसी एक फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा युवा पीढ़ी की धड़कन बन गए थे। इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा कपूर एंड सन्स, हंसी तो फंसी जैसी कई फिल्मों में नजर आए। इसके अलावा वो इत्तेफाक, अय्यारी और ब्रदर्स में भी नजर आए। लेकिन उनकी इन फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि इन​ फिल्मों में उनके अभिनय को हर किसी ने पसंद किया है साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये साबित कर दिया है कि वो किसी भी तरह के किरदार को परदे पर निभा सकते हैं। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ऐसी फिल्म करने जा रहे जिसका किरदार उनके करियर की सबसे चैलेंजिंग फिल्म होने वाली हैं।

बॉलीवुड लाइफ हिंदी की खबर के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन तले बनने जा रही विक्रम बत्रा बायोपिक शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल हीरो विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आने वाले हैं।

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ताजा मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया कि, वो ‘जबरिया जोड़ी’ के बाद अब विक्रम बत्रा बायोपिक शुरू करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग साल 2019 में पूरी कर दी जाएगी और इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा।

उन्होंने फिल्म के बारे में आगे जानकारी देते हुए कहा कि, विक्रम बत्रा की बॉयोपिक में बहुत सारे हथियार भी शामिल होंगे और इन हथियारों की ट्रेनिंग के लिए मैं काफी उत्साहित भी हूं, मेरे पिता ने मुझे एक बार पेलेट गन इस्तेमाल करने को दी थी और उस पर मुझे जुनून सवार था।

E-Paper