रुई की बत्तियों का यह उपाय दिला सकता है, आपको परेशानियों से छुटकारा

जीवन में परेशानी तो लगा रहती है इन परेशानी का सामना पूरे जीवन करना पडता है। लेकिन समस्या तब आती है जब जीवन में एक के बाद एक बड़ी परेशानी आती है। जीवन में एक साथ कई सारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जब ऐसा होता है तो इससे बचने के लिए या इन सब से बाहर निकलने के लिए हम कई सारे उपाय करते रहते हैं।

लेकिन कई बार सही उपाय ना होने पर हमें उस उपाय के किसी प्रकार का कोई लाभ नहीं होता। आज हम इस लेख में ऐसे सरल से उपाय बता रहें है, जिनको करने से जीवन में आने वाली परेशानी से आसानी से बाहर निकला जा सकता है। इस उपाय को केवल बुधवार के दिन करना शुभ माना जाता है।

इस उपाय को करने के लिए सबसे पहले एक मिट्टी की सुराही या फिर एक मिट्टी का कटोरा लेकर उसमें रूई की चार बत्ती, थोड़ा सा लोबान, धूप, घी लेकर इनको एक साथ रख सबको जला लें इसके बाद उस सुराही या मिट्टी के कटोरे से धूप लगाते हुए उसको पूरे घर में घूमा लें। ऐसा करने से घर से नकारात्मक शक्ति का नाश होता है।

इस उपाय को किसी भी बुधवार के दिन किया जा सकता है। इस उपाय को महीने में एक बार जरुर करें। ऐसा करने से घर से नकारात्मक उर्जा का नाश होता है व घर में बुरी आत्माओं का प्रवेश नहीं हो पाता। ऐसा करने से घर की तरक्की होती है। परिवार में आने वाली समस्या का समाधान होता हैं।

E-Paper