वाराणसी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र पाण्डेय के घर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

वाराणसी। गोरखपुर में कल लोकसभा उप चुनाव के प्रचार के बाद देर शाम वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के वाराणसी में कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया। इसके बाद आज सुबह ही वह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय के आवास पर पहुंचे।

डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय के भतीजे कौस्तुभ का आज विवाह है। कौस्तुभ को आशीर्वाद देने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह ही विनायका सरस्वती नगर कालोनी में भाजपा अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय के आवास का रुख किया। उनके आवास पर करीब आधा घंटा रुकने के बाद उन्होंने सीधा एयरपोर्ट का रुख किया। जहां से उनको लखनऊ रवाना होना है। आज वाराणसी में कौस्तुभ को आशीर्वाद देने राज्यपाल राम नाईक भी शाम को वाराणसी आएंगे।

कल देर रात तक वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के आगमन की यहां तैयारियों की रूपरेखा जांचने के बाद रात्रि विश्राम कर सीएम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के यहां विशेष आयोजन में भाग लेने उनके घर पर पहुंचे। आज उनकी लखनऊ वापसी भी है।

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी व मीरजापुर के दौरे को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ भी कल शाम को छह बजे वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचने पर जिले के शीर्ष भाजपा नेताओं ने उनकी आगवानी की। वहां एयरपोर्ट से निकलकर सीएम सीधे सर्किट हाउस पहुंचे जहां उन्होंने पीएम मोदी को लेकर चल रही तैयारी को लेकर सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक की। इसके बाद रात में पीएम मोदी और फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों का स्थलीय निरीक्षण किया।  

Loading...
E-Paper