हरदोई ब्रेकिंग अपडेट

ब्रेकिंग अपडेट हरदोई

1: अहिरोरी और टोंडरपुर ब्लॉक की प्रमुखी अब भाजपा की , अहिरोरी में हुआ जमकर बवाल , सपा की पूर्व विधायक के पुत्र और निर्वतमान ब्लॉक प्रमुख आकाश वर्मा के अप्रत्यक्ष सहयोग से भाजपा प्रत्याशी ने लहराया परचम ।

2 : राशन माफिया के घर पर ही संचालित हो रहा था एसएफसी का दफ्तर , जांच में साबित हुआ , जिलाधिकारी के आदेश से नए भवन में हुआ शिफ्ट , राशनमाफ़िया की मिल से बरामद हुआ था 5000 बोरी सरकारी चावल ।

3 : अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रहने के आरोपी सपा नेता सुभाष पाल सहित 13 पर गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही ।

4 : ब्रेड फैक्ट्री में सात ड्रम केरोसीन बरामद होने के मामले में फैक्ट्री मालिक पर मुकदमा दर्ज , विभाग कर रहा मामले की जांच , पूर्ति विभाग ने छापा मार कर जब्त किए थे ड्रम ।

5 : सवायजपुर में खुलेगा अब जीआईसी , डीआईओएस ने कराई भूमि की माप , विधायक माधवेन्द्र सिंह रानू ने लिखा था मुख्यमंत्री को पत्र , मुख्यमंत्री की मंजूरी के बाद विशेष सचिव शुभांत शुक्ला ने दिए थे उप शिक्षा निदेशक भगवती सिंह को निर्देश ।

Loading...

6 : मंडलीय खेलकूद में 361 अंक पाकर हरदोई रहा अव्वल , सांसद अंशुल वर्मा और बीएसए मसीहुज्जमा सिद्दीकी ने किया विजेताओं को पुरस्कृत ।

7 : बैंक मैनेजर के घर मे घुसे दबंग , जमकर की तोड़फोड़ , महिलाओं से की मारपीट , दीवाल तोड़ कर घुसे थे आरोपी , 6 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज , देहात कोतवाली क्षेत्र के न्यू आशानगर का मामला ।

8 : फंदे पर लटका मिला महिला का शव , महिला के भाई ने लगाया पति पर हत्या का आरोप तो पति बोला कि मानसिक रूप से बीमार थी उसकी पत्नी , बेनीगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर का मामला ।

9 :हिस्ट्रीशीटर ने की फांसी लगाकर खुदकुशी , परिजनों के मुताबिक आर्थिक रूप से हो चुका था परेशान , कई मुकदमे थे चल रहे , शहर कोतवाली क्षेत्र के सुरजीपुर का मामला।

10 : सांड के हमले में सब इंस्पेक्टर हुए घायल , यही सांड पशु चिकित्साधिकारी और महिला कर्मी को भी कर चुका था घायल ।

Loading...