इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिर आया हॉलीवुड से बुलावा, दिखाएंगी अलग अंदाज

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको की सीरीज को लेकर भले ही काफी मशहूर हुई हो। उनको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया हो लेकिन एक ऐसी अदाकारा है जो हॉलीवुड में आज से नहीं बल्कि काफी समय से धमाका कर रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में नजर आने वाली अभिनेत्री निमरत कौर हैं। निमरत कौर को अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में देखा गया था। उन्होंने इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था।

उनकी ये फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी। इसके बाद निमरत कौर कई फिल्मों में नजर आई लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। आपको बता दें कि निमरत कौर बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी धमाका कर चुकी हैं।निमरत कौर ने सुपरहिट वेब सीरीज होमलैंड के सीजन 4 में एक आईएसआई एजेंट तसनीम का किरदार करके नाम कमाया और एक बार फिर से बड़े परदे पर दमदार तरीके से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

वहीं अब आई खबरों के अनुसार, निमरत कौर को हॉलीवुड से एक बार फिर से ​बुलावा आया है। वह एक बार फिर से होमलैंड सीरीज के आठवें और आखिरी सीजन में नजर आएंगी। होमलैंड वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की सुपरहिट सीरीज में से एक है और इस बार इस स्पाई थ्रिलर सीरीज की शूटिंग मोरक्को में होगी। आपको बता दें कि इससे पहले निमरत कौर ने आल्ट बालाजी की सीरीज द टेस्ट केस में मुख्य किरदार के रूप में नजर आ चुकी है। वहीं इसके अलावा वो कई इंडियन वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

E-Paper