शादी करने जा रहे अर्जुन मलाइका, कपूर खानदान नहीं दे रहा मंजूरी…

बॉलीवुड में लगातार इस समय अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी शादी को लेकर चर्चा में है जी हां मलाइका का जब से अरबाज खान से तलाक हुआ है वही लगातार तभी से वो अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते की खबरो में आने लगी पिछले समय ही खबर आई थी कि कपल इसी साल मार्च के महीने में शादी करने वाला है सिर्फ इतना ही नहीं खबर थी कि मलाइका ने अपने स्टाफ को कह कर शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी है।

हालांकि भले ही मलाइका अर्जुन शादी के बंधन में बंधने वाले है लेकिन कपल की इस शादी से कपूर परिवार का कोई खास रिएक्शन देखने को नहीं मिल रहा जी हां बता दें फैमिली में से अनिल कपूर, संजय कपूर, जाह्नवी कपूर ,भले ही दोनो के इस रिलेशन और इस शादी से खुश है लेकिन इस केस में बाकि परिवार वालो ने कोई खुशी नहीं जताई।

जिसमें अर्जुन के पिता बोनी कपूर भी इस रिश्ते के सख्त खिलाफ है। सिर्फ इतना ही नहीं अर्जुन की सगी बहन अंशुला भी नहीं चाहती कि मलाइका अर्जुन से शादी करें। बोनी कपूर भी इस रिश्ते के सख्त खिलाफ है। अर्जुन की सगी बहन अंशुला भी नहीं चाहती कि मलाइका अर्जुन से शादी करें। वही अनिल की लाड़ली सोनम कपूर भी मलाइका अर्जुन के इस रिश्ते को पसंद नहीं करती।

दरअसल आपको बता दें कुछ साल पहले जब फैशन डिज़ाइनर दोस्त मनीष मलहोत्रा का 50th बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तब सोनम और मलाइका में किसी बात को लेकर जमकर बहस हुई थी इस कारण अपने प्यारे भाई के इस रिश्ते से सोनम कपूर नाखुश है और वो बिल्कुल नहीं चाहती की मलाइका उनकी भाभी बने।

वही इनकी शादी की बात करें तो खबर है कि मलाइका और अर्जुन ने मिलकर मुंबई के लोखंडवाला में एक शानदार फ्लैट ख़रीदा है जिसका इंटीरियर भी स्टार्ट हो गया है सिर्फ इतना ही नहीं करण जौहर के शो में अर्जुन ने ये भी माना है कि उन्होंने शादी करने का मन बना लिया है।खैर अब देखते है इस शादी में और कितने ट्वीस्ट देखने को मिलते है।

E-Paper