बीजेपी का सैनिक सम्मान समारोह का किया गया आयोजन

आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए सत्तासीन बीजेपी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं द्धारा जरा सी भी चूक को न लेते हुए अपने बहुमत की पराकाष्ठा को धारण करते हुए सबका साथ सबका विकास का नारा लगाते हुए हर वर्ग के व्यक्तियों के साथ मिलकर इस चुनावी रणभूमि में सबसे श्रेष्ठ साबित होने की कवायत पर अपने तरीके से परिश्रम करना प्रारंभ कर दिया, जैसा कि सैनिक सम्मान समारोह के आयोजन में प्रतिभाग कर रहे सैनिकों के परिजनों को सम्मानित कर भारतीय जनता पार्टी द्धारा यह संदेश भी दिया गया की भारतीय जनता पार्टी सबका साथ और सबका विकास पसंद करती है ।

बतादे की आज भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में जिले के अशोक लाट पर सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । भारतीय जनता पार्टी द्धारा आयोजित यह सैनिक सम्मान समारोह 16 जनवरी से प्रारंभ हुआ है और 3 मार्च 2019 तक लगातार यह कार्यक्रम जारी रहेगा । पार्टी के विधायक और सांसद व पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर जाकर सैनिक सम्मान सैनिकों के परिजनों को किया जाएगा ।इस आयोजन पर सत्ता पक्ष आयुष मंत्री धर्मसिंह सैनी ने शिरकत की ।

मंत्री धर्मसिंह सैनी ने सत्ता पक्ष सरकार के संबंध में काफी उपलब्धियां गिनाई और कहा कि देश के प्रहरी देश की सुरक्षा जिन पर संपूर्ण जिम्मेदारी का दायित्व होता है और वह हर मौसम हर मुसीबत का सामना करके देश की सुरक्षा पर मुस्तैद रहते हैं । मंत्री ने कहा हमें उन सैनिकों का तथा शहीद सैनिकों का दिल से आभार व्यक्त कर नमन करना चाहिए । इसी उपलक्ष्य पर बीजेपी पार्टी के उसूलों पर सैनिकों को यह सम्मान और उनके परिजनों के सम्मान पर सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है । कहा की हम हर व्यक्ति को स्वास्थ्य देखना चाहते हैं, हमारे प्रधानमंत्री का कहना है की देश का हर व्यक्ति स्वथ्य हो, जब व्यक्ति स्वास्थ्य होगा तो उनका परिवार स्वस्थ्य होगा, जब परिवार स्वस्थ होगा तो गांव स्वस्थ रहेगा, तो प्रदेश और देश स्वास्थ्य रहेगा, तो देश महान सकती के रूप में उभर कर आएगा, प्रधानमंत्री के इस सपने को साकार करने में हम सभी लगे हुए है और आप सभी के सहयोग की अपेछा करते हैं ।

E-Paper