73 साल की महिला के पोल डांस को देखकर दंग रह जाएंगे आप

60 की उम्र तक आते-आते लोग चलने-फिरने में भी असमर्थ हो जाते हैं. इस उम्र में लोग अपने घुटनों के दर्द के मारे ही परेशान रहते हैं और पूरे दिन सिर्फ आराम करते हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसकी उम्र 70 के पार हो गई हो लेकिन वो अब भी शानदार पोल डांस करती हैं. जी हाँ… साल 2005 में इस महिला ने जॉब छोडने के बाद पोल डांसिंग क्लास जाना शुरू किया था.

इस महिला का नाम दाई डाली है जिन्हे अब पोल डांस से प्यार हो गया है. इस बारे में बात करते हुए डाली ने कहा कि, ‘मुझे हवा में घूमते हुए डांस करना बहुत अच्छा लगता है. पोल डांस ने मेरी लाइफ को बदल दिया.’ आपको बता दें उनकी उम्र अब 73 है और इस उम्र में वो प्रोफेश्नल पोल डांसर बन चुकी हैं. उन्होंने ये भी बताया कि, ‘शुरुआत में मुझे सीखने में कई परेशानियां हुईं. कई बार मुझे ऐसी चोटें लगीं जिसकी वजह से मुझे हफ्तेभर तक घर में ही रहना पड़ा. लेकिन मैंने ये पैशन नहीं छोड़ा.’

आपको बता दें 3 साल पहले डाली ने एशिया गॉट टैलेंज में भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसको खूब देखा गया और पसंद किया गया. इस डांस के लिए डाली की खूब तारीफ हुई थी. अपने डांस के कारण डाली कई अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं. सभी लोग उनके इस जज़्बे की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को AXN Asia ने अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया था.

E-Paper