GULLY BOY : रणवीर सिंह की माँ के रोल में नज़र आने वाली हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ‘गली बॉय’ के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा था ये फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है. इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. ये कहानी एक स्लम एरिया में रहने वाले लड़के की है जो एक बहुत बड़ा रैपर बनना चाहता है और उसके लिए जी जान से मेहनत करता है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट का भी दमदार किरदार देखने को मिलने वाला है. यहां हम बात कर रहे हैं इस फिल्म में काम कर रही एक और एक्ट्रेस की जिन्होंने रणवीर की माँ का रोल निभाया है. 

दरअसल, ये एक्ट्रेस हैं अमृता सुभाष जो उन चर्च‍ित मराठी एक्ट्रेस मे से एक हैं, जो कई फिल्मों, नाटकों, धारावाहिकों और बॉलीवुड सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. इसी के साथ वे अच्छी गायिका भी हैं. अमृता सुभाष रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय मूवी में नजर आने वाली हैं. इस फ‍िल्‍म में उन्होंने रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन मां की भूमिका निभाई है. अमृता ने कई मराठी फ‍िल्‍मों मसलन श्वास, हापुस, बालक-पालक, किला आद‍ि में काम किया है. अपने फिल्मी करियर के साथ अमृता ने नाटकों में भी अभिनय किया है.  

अमृता इस फिल्म में क्या कमाल दिखाने वाल हैं ये देखना होगा. लेकिन ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म में अमृता का रोल कुछ ज्यादा नहीं है हालाँकि किरदार दमदार हो सकता है जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है. आइये देखते हैं उनकी कुछ तस्वीरें.  

E-Paper