हनी सिंह के गाने ‘हाय मेरा दिल’ का फीमेल वर्जन हुआ रिलीज, YouTube पर आए 3.5 मिलियन व्यूज

दिसंबर 2018 में हनी सिंह के गाने ‘हाय मेरा दिल’ का फीमेल वर्जन रिलीज किया गया. एक महीने में इस गाने को 3.5 मिलियंस व्यूज मिल गए हैं. गाने में टीवी एक्टर अली मर्चेंट और लेखा प्रजापति नजर आ रहे हैं. दोनों ही गाने को लेकर पहले काफी नर्वस थे, लेकिन ऑडियंस का रिस्पांस देख काफी खुश हैं. गाने के रिस्पांस को देख लेखा ने कहा कि बहुत एक्साइटेड हैं कि सॉन्ग के 3.5 मिलियन व्यूज हो गए हैं. इसके लिए वो फैंस को  थैंक्स करना चाहती हैं. हनी सिंह के गाने 'हाय मेरा दिल' का फीमेल वर्जन हुआ रिलीज, YouTube पर आए 3.5 मिलियन व्यूज

लेखा प्रजापति का मानना है कि कोई भी आर्टिस्ट जब कोई काम करता है तो उसकी एक ही चाहत होती है कि ऑडियंस से प्यार मिले, वो सबसे बड़ा अवार्ड होता है. बहुत बहुत शुक्रिया जिसने भी हमारा म्यूजिक वीडियो देखा और पसंद किया है. अली मर्चेंट ने भी अपनी खुशी जताते हुए कहा कि बहुत नर्वस थे क्योंकि वो हनी सिंह का गाना था. हम जब शूट भी कर रहे थे, तो हमें यह लग रहा था कि ऑडियंस इसे एक्सेप्ट भी करेगी या नहीं. 

इस गाने के वीडियो के बारे में बात करते हुए लेखा ने कहा कि ये सॉन्ग एक शार्ट फिल्म की तरह है. गाने में एक प्यारी सी कहानी है. अली के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं कि जब मैं पहली बार अली से मिली तो मुझे कुछ भी नहीं पता था. लेकिन सेट पर काम करने में बहुत मज़ा आया. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री बाखूबी नजर आ रही है. अली ने बताया कि लेखा बहुत अच्छी डांसर है.

E-Paper