VIDEO: अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग उड़ाई पतंग, फैंस बोले, ‘फैंटास्टिक पापा…’

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का वैसे तो कोई भी वीडिया उनके फैंस को जमकर पसंद आता है लेकिन जब वह अपनी 6 साल बेटी नितारा के साथ नजर आते हैं तो बात ही कुछ और होती है. अक्षय कुमार और नितारा के अब तक कई फोटो और वीडियो वायरल हो चुके हैं. लेकिन अब मकर संक्रांति पर सामने आए एक वीडियो ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में खतरनाक स्टंट करने वाले अक्षय नितारा को पतंग उड़ाना सिखा रहे हैं. 

अक्षय कुमार जब भी वीडियो सोशल मीडिया नितारा का कोई वीडियो डालते हैं तो लोग उसे काफी पसंद करते हैं. वैसे भी अक्षय की इमेज एक बेहतरीन पिता वाली है. वह कई बार अपने इंटरव्यू में यह जाहिर कर चुके हैं कि नितारा उनके लिए कितनी खास है. वहीं अब यह वीडियो भी यह बात जाहिर कर रहा है कि नितारा के लिए अक्षय खुद भी बच्चे बन जाते हैं. 

क्या खास है वीडियो में 
इस वीडियो में अक्षय पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं. उनके साथ नितारा भी हैं, वीडियो में जहां अक्षय कुमार पतंग उड़ा रहे हैं वहीं उनकी बेटी नितारा चकरी पकड़कर पापा की मदद कर रही हैं. लेकिन बाद में नितारा चकरी छोड़ देती हैं और पतंग उड़ाने की जिद करती हैं. इसके बाद अक्षय नितारा के हाथ में पतंग की डोरी देते हुए कहते हैं कि इसे टाइट पकड़ो. 

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इतना ही नहीं वीडियो के साथ अक्षय ने एक बड़ा ही जोरदार कैप्शन भी लिखा है. जिसमें लिखा है, ‘मिलिए डैड की छोटी सी हेल्पर से’ इसके अलावा अक्षय ने यह भी बताया कि हर साल वह इस परंपरा को बेटी के साथ ऐसे ही निभाते हैं.’

लोगों को नितारा और अक्षय का यह वीडियो इतना पसंद आया कि देखते ही देखते इस वीडियो के लाखों लाइक हो गए. कल से अब तक इस वीडियो को तकरीबन 59 लाख लोगों ने देखा है. इतना ही नहीं यह वीडियो अक्षय कुमार के कई फैंस ने शेयर भी किया है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार ने हाल ही में रजनीकांत के साथ ‘2.0’ में विलेन की भूमिका में होते हुए भी काफी तारीफें हासिल कीं. वहीं इन दिनों अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ और ‘हाउसफुल 4’ की रिलीज की तैयारी को लेकर व्यस्त हैं. 

देेेेखिए यह वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BsnT6ryn61r/?utm_source=ig_embed

E-Paper