ये बाबा ऐसे करता था महिलाओं के शरीर की शुद्धि, पूरी खबर पढ़कर डर जाएगी महिलाएं…

जैसा की आफ जानते हैं कीि हमारे देश में कई बाबाओं पर बलात्कार तथा यौन शोषण का आरोप लग चुका है। तथा इन ढ़ोगी बाबाओं की काली करतूतें लोगों के सामने आ चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आसाराम, गुरमीत राम रहीम, और आशू महाराज के बाद एक बाबा रेप और सौन शोषण के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़ चुके है। तथा अभी हाल ही में संत हरिनारायण पर एक महिला ने रेप को आरोप लगाया है। महिला नकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बाबा के साथ ही उसकी दो महिला सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

आपकी जानकाीर के लिए बात दें कि पीड़ित महिला ने दिल्ली महिला आयोग में शिकायत की की थी कि संत हरिनारायण ने उसका यौन शोषण किया है। इसके दो दिन बाद पुलिस ने संत हरिनारायण और उनकी सहयोगियों चिन्मयी मेघना और साक्षी को हिरासत में ले लिया गया। इस मामले में पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने कहा कि 24 वर्षीया पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि ‘फ्राड बाबा’ ने पश्चिम दिल्ली के जनकपुरी स्थित आश्रम में 10 जुलाई को उसके साथ रेप किया।

पीड़िता ने पुलिस को अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा कि कहा कि बाबा की महिला सहयोगियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। दिल्ली महिला आयोग ने एक बयान में कहा था कि पीड़िता को उसकी मित्र मेघना आश्रम लेकर गई थी। मेघना ने उसे बताया था कि बाबा के आशीर्वाद से कैसे चमत्कारिक रूप से वह ठीक हो गई। जिसके बाद पीड़िता का विश्वास जीतने के बाद उसने उसे आश्रम आने और आध्यात्मिक अनुभव प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया गया। इसी दौरान जब वह एक दिन आश्रम पहुंची तो बाबा ने शरीर की शुद्धि के नाम पर पीड़ित महिला के साथ रेप किया।

Loading...