हाय राम! इस महिला ने किया भूतों के साथ हमबिस्तर होने का दावा, और अब….

जैसा की आप जानते हैं कि लोगों के लिए भूत प्रेत हमेशा से ही एक रहस्यमयी विषय रहा है। तथा लोग हमेशा ही ऐसी घटनाओं दिलचस्पी लेते हैं। लेकिन विज्ञान भूत प्रेतों के अस्तित्व को लेकर अभी तक रिसर्च कर रहा है। कुछ लोगों का माना है कि यह महज एक मन का वहम होता है। तो वहीं कुछ लोग इन सब चीजों में विश्वास करते हैं। आज हम आफको इस आर्टिकल में अभी हाल ही में एक महिला द्वारा किए गए ऐसे दावे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आफ हैरान हो जाएंगे।

भूतों के साथ हमबिस्तर होने का दावा, अब शादी की चल रही है तैयारी

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अभी हाल ही में इंग्लैंड में रहने वाली 30 साल की ‘एमेथिस्ट रेल्म’ ने दावा किया है कि वह 20 से ज्यादा भूतों के साथ शारिरीक संबंध बना चुकी हैं। और वे अब जल्द ही शादी करने जा रही है। इस महिला के दावे कने सभी को हैरत में डाल दिया है।

आप इश महिला के एक और दावे को सुनकर हैरान हो जाएंगे। महिला ने कहा है कि वे किसी इंसान से नहीं बल्तकि एक भूत से शादी करने जा रही है। एमेथिस्ट ने पिछले साल अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 20 साल से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बना चुकी है।

बता दें कि एमेथिस्ट ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब वह ऑस्ट्रेलिया गई थी तो उन्हें वहां एक आत्मा के होने का एहसास हुआ था।तथा वहीं उनकी भूत से दोस्ती हुई और एक दिन उसने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। एमेथिस्ट ने कहा कि भूत की आवाज बेहद खूबसूरत है। एमेथिस्ट ने बताया कि भूतों के साथ हमबिस्तर होना इंसानों के साथ हमबिस्तर होने से ज्यादा संतुष्टिदायक होता है।

Loading...