हेडफोन लगाकर साइकिल चलाने पर ट्रोल हुए ईशान, दिया ये जवाब

बॉलीवुड के अभिनेता ईशान खट्टर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां आपको बता दें कि इन दिनों अभिनेता ईशान खट्टर ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। आपको बता दें कि उनकी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसके लिए उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है।इस तस्वीर में ईशान साइकिल पर बैठे हैं और उन्होंने हेडफोन लगाए हुए हैं। ईशान खट्टर ट्रैफिक सुरक्षा ​नियमों का पालन न करने के चलते ईशान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। साइकिल पर सवाल ईशान खट्टर की इस तस्वीर को फोटोग्राफर्स ने शेयर किया है।

ईशान खट्टर ने भी अपनी इस तस्वीर पर गलतफहमी पर बयान दिया है। उन्होंने कमेंट में कहा है कि, धन्यवाद आपका इस तस्वीर पर ध्यान देने के लिए लेकिन ये एक फोन कॉल था। मैं ये भी कहना चाहूंगा कि, मेरे साइकिल पर होने के बावजूद फोटोग्राफर्स का तस्वीरें क्लिक करना भी कोई सुरक्षित तरीका नहीं है।

आपको बता दें कि ईशान खट्टर ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत मशहूर ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से से की थी। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर कोई खास कमाई नहीं थी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म में ईशान खट्टर के साथ जाह्नवी कपूर ने डेब्यू किया था।

Loading...