देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू और फिर…

आजकर रोजाना रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबरे सामने आती रहती है। जिनके बारे में जानकर इंसान सौचने पर मजबूर हो जाता है। हाल ही में पंजाब के भटींडा से भी एक ऐसी ही रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आय़ा है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी भाभी से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड कर डाली। लेकिन जब भाभी ने मना कर दिया। तो देवर का दिमाग सनक गया. और और उसने भाभी के साथ संबंध बनाने की ठान ली। और लगातार भाभी को संबध बनाने के लिए रिझाने लगा।

लेकिन जब उसकी भाभी लगातार मना करने लगी तो उसने ऐसा कदम उठाया जिसके बार में सुनकर हर कोई सहम गया। बातया जा रहा है कि जब अंतिम बार भाभी ने संबंध बनाने से मना कर दिया तो उसने अपनी भाभी पर तेजाब फैंक दिया। जिससे उसका आधा शरीर जल गया। घटना के बाद लोगों ने महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अभी इलाज चल रहा है।

वहीं घटना के आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। उधर पुलिस पूछताछ मे आरोपी देवर ने बताया कि भाभी उसे लगातार आकर्षित कर रही थी। जब वह कोई काम करती थी तो उसे देखकर साड़ी का पल्लू गिरा देती थी। जिससे वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाता था। साथ ही उसने कहा कि वह उसकी तरफ गंदे गंदे इशारे भी करती थी।

जिसके चलते वह कई बार उससे संबंध बनाने की मांग भी कर चुका था। लेकिन भाभी मना कर देती थी। जिसके चलते आवेश में आकर उसने यह कदम उठाया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। और महिला के ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है। जहां महिला के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...