जहां की अजीबोगरीब परम्परा, खुलेआम बच्चे भी करते हैं सेक्स

आज तक आपने कई अजीबोगरीब देशों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बता रहे है जहां की अजीब परम्परा के बारे में जानकर आपका भी माथा घूम जाएगा. दुनियाभर में सेक्स को लेकर, शादी को लेकर, पीरियड्स को लेकर आदि कई तरह की परंपरा निभाई जाती है और ऐसे में आज हम आपको एक जगह कि सेक्स परम्परा के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

जी हम बात कर रहे हैं Papua guinea जनजाति की. इस जनजाति में वैसे तो बहुत सी ऐसी परम्पराएं है जिन्हे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे लेकिन इस जनजाति की सेक्स परम्पराएं सबसे ज्यादा अजीब है. यहाँ पर सेक्स की मनाही नहीं है जो व्यक्ति जब चाहे तब वह सेक्स कर सकता है फिर वह उम्र में बड़ा हो या छोटा और बिना किसी रोक-टोक के. यहाँ पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक को सेक्स करने की आजादी है जो व्यक्ति जब चाहे अपने पार्टनर के साथ हमबिस्तर हो सकता है. 

इस जनजाति में सेक्स के लिए मेले भी लगते हैं जिसमे महिलाएं अपने पसंद मर्दों के साथ सेक्स कर सकती हैं. यह बहुत ही अजीब है लेकिन सच है. Papua guinea जनजाति की सेक्स परम्पराएं दुनिया में सबसे विचित्र मानी जाती है, क्योंकि यहाँ पर सेक्स के लिए मेले लगते हैं, लोग जब चाहे तब सेक्स कर सकते हैं और भी बहुत कुछ.

Loading...