अगर आप भी हैं कुंवारे तो फौरन कटाएं इस जगह का टिकट, यहां की लड़कियों से शादी पर खुल जाएगी लॉटरी

शादी को लेकर आजकल के युवा कुछ ज्यादा ही उत्सुक रहते है। जहा शादी का नाम सुना वहां मन में खिचड़ी पकना चालू हो जाता है। युवा पीढ़ी शादी को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो गई है।शादी का नाम सुनते ही बेचैन हो जाते है युवा पीढ़ी को ऐसा लगता है कि शादी के बंधन में जब बन जाएं तो एक कमरे में बंद हो जाना है।

लेकिन बड़े -बुजुर्ग कह गए है कि शादी एक ऐसा लड्डू है जो खाए वह पछताए और जो न खाए वह भी पछताए। सुनकर आपको ताज्जुब होगा दुनिया में एक ऐसा भी देश जो शादी करने पर 3 लाख रुपये देती है।आइसलैंड की सरकार ने एक योजना निकाली है जिसे सुनकर लड़के सभी शादी के लिए दौड़े चले आएंगे।

अगर कोई लड़का यहां किसी लडक़ी से शादी करता हैं तो यहां की सरकार उस प्रतिमाह तीन लाख रुपए सैलरी और यहां की नागरिकता भी फ्री देगी। यहां मर्दों की संख्या बहुत कम है। जिसकी वजह से यहां की सरकार को ये कदम उठाया है। यह सारी बातें सोशल मीडिया वायरल हो गयी । जब इसकी जांच की गई तो बात कुछ और ही निकली।

यह चर्चा की शुरुआत ‘द स्पिरिट व्हिसपर्स‘ नाम के ब्लाग से हुई जिसमें इन बातों का जिक्र किया गया था। इसके बाद आइसलैंड की लड़कियों ने दूसरे देशों के लडक़ो को फेसबुक के माध्यम से कनेक्ट करना शुरू कर दिया।लेकिन जैसे ही आइसलैंड की सरकार को इस बात का पता चला तो उन्होने इसे सिरे से नकार दिया।

Loading...