बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स की सलमान के घर एंट्री हुई बंद!

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान भले ही दरियादिल हो लेकिन जिससे उनकी दुश्मनी हो जाती है उसे वो कभी नहीं छोड़ते हैं. जी हाँ…. सलमान जितने स्वीट है उतना ही तेज उनका गुस्सा भी है. अगर कोई भी कलाकार उनकी नजर में आ गया फिर तो सलमान उसे अपने करीब नहीं आने देते. एक बार विवेक ओबेरॉय को भी सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा था और अब वो ही गलती अर्जुन कपूर ने भी कर दी है.बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स की सलमान के घर एंट्री हुई बंद!

जी हाँ… सूत्रों की माने तो अब सलमान खान ने अपने घर पर एक्टर अर्जुन कपूर और उनके पिता बोनी कपूर की एंट्री बंद कर दी है. अर्जुन और बोनी अब से कभी भी सलमान के घर में एंट्री नहीं कर सकते है. सूत्रों की माने तो सलमान खान ने अब अर्जुन कपूर के साथ-साथ उनके पिता बोनी कपूर से भी दूरी बनाने का मन बना लिया है और ये तक कह दिया है कि वो कभी भी खान परिवार का हिस्सा नहीं बनेंगे.

ऐसा सुनने में आया है कि सलमान खान पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर चल रही खबरों से नाखुश हैं और इसलिए उन्होंने इन दोनों की एंट्री अपने घर पर बंद कर दी है. अरबाज से मलाइका का तलाक होने के बाद से लगतार ये खबरें सामने आ रही हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका शादी करने वाले हैं. बस यही बात सलमान को रास नहीं आई है.

E-Paper