इस मॉडल के सेक्सी पोज़ देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

इन दिनों एक मॉडल ने अपने कामुक करने वाली तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. वाकई में हॉटनेस के मामले में ये मॉडल सभी को पीछे छोड़ देती हैं. हर कोई इसके दीदार को तरसता है और ये मॉडल भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हमेशा हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं.

हम आपको जी मॉडल से मिलवा रहे हैं उसकी पूरी दुनिया दीवानी हैं. यहाँ तक की शाहरुख़ खान भी इस मॉडल की हॉट अदाओं के कायल हो गए हैं. जिस मॉडल की हम बात कर रहे हैं उसका नाम जोसलिन कैनो है.आपको बता दें जोसलिन कैन इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

हाल ही में एक बार फिर जोसलिन कैनो ने कातिलाना फोटोज शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. सभी फोटोज में वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- When you can’t find the sunshine, be the sunshine Will be uploading the uncensored version on my App later tonight

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर ही जोसलिन कैनो के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं. वैसे जोसलिन कैनो भी हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए हमेशा हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

E-Paper