अकेले में न देखें नरगिस फाखरी की ये हॉरर फिल्म, दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. जल्द ही हॉरर फिल्म ‘अमावस’ में नजर आने वाली नरगिस फाखरी का कहना है कि उन्हें हॉरर फिल्में देखने में मजा आता है क्योंकि वे रोमांच से भरपूर होती हैं और मजेदार अनुभव प्रदान करती हैं. हॉरर फिल्मों में दिलचस्पी के बारे में नरगिस ने मीडिया से कहा, “मुझे अलौकिक हॉरर फिल्में पसंद हैं क्योंकि ये आपको डराती हैं.”

नरगिस फाखरी ने कहा, ”हॉरर फिल्में आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाती है जहां कहानी सामने आती है और चीजें हरकत में आती हैं..यह दिलकश होती हैं. डरावनी कहानी देखकर रोमांच महसूस होता है और यह लत के समान है.” उन्होंने कहा, “(‘अमावस’) केवल यही एक डरावनी कहानी है, जो पिछले छह वर्षों में मेरे सामने आई और इसलिए मैं इसे पढ़कर तुरंत उत्साहित हो गई.”

फिल्म में सचिन जोशी, विवान भतेना, मोना सिंह और अली असगर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. भूषण पटेल द्वारा निर्देशित फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी. नरगिस फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 न्यूयॉर्क में हुआ था. फाखरी के पिता का नाम दिवंगत मोहम्मद फाखरी हैं वह पाकिस्तान से ताल्लुक रखते थे. इनकी मां का नाम मैरी है. फाखरी के माता-पिता तलाक तब हुआ था जब वह सिर्फ 6 साल की थीं.

नरगिस ने निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से इंड्स्ट्री में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर नज़र आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. इस फिल्म के लिए फिल्म के दोनों लीड को आइफा हॉटेस्ट पेअर अवार्ड से नवाजा गया था. इसके बाद नरगिस फाखरी एक जर्नलिस्ट के किरदार में फिल्म मद्रास कैफे में नज़र आई और इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम नजर आए.

Loading...