2010 में पहली बार MISS EARTH बनी थी भारत की ये महिला

यारियां फिल्म में नजर आई अभिनेत्री Nicole Faria इस समय काफी पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है. इनकी तस्वीरें आए दिन चर्चाओं का विषय बनती है.


दरअसल में ये आए दिन अपनी बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती है जो वाकई में काफी शानदार होती है. आपको बता दें की Nicole Faria सोशल साइट्स पर सबसे ज्यादा एक्टिव पाई जाती है और ये Miss Earth 2010 भी रह चुकी है.


ये भारत की पहली महिला थी जिन्होंने मिस अर्थ का खिताब अपने नाम किया था. Nicole कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेसडर भी है. ये आए दिन अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर तहलका मचाती है. लोग इनकी हॉटनेस और बोल्डनेस के दीवाने है और आए दिन इनकी तस्वीरों की वजह से इन्हे काफी पसंद करते है.

इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोवर्स की संख्या 50.7k followers है इनके फॉलोवर्स इन्हे काफी पसन्द करते है. अपने फॉलोवर्स के लिए ये आए दिन हॉट और बोल्ड अवतार में तस्वीरें क्लिक करवाती है और पोस्ट करती है. इनके बोल्ड अवतार की वजह से इन्हे खासा पसंद किया जाता है.


Nicole एक मॉडल भी है और इन्होने कई फोटोशूट्स भी करवाए है ये बिकनी फोटोशूट्स के लिए काफी फेमस है. फोटोशूट में अक्सर ही इनके हॉट जलवे नजर आए है.


फिलहाल हम आपको दिखाते है इनकी कई हॉट और बोल्ड तस्वीरें. Nicole को आप सभी ने फिल्म Bir Baba Hindu में भी देखा ही होगा जो 2016 में आई थी इस फिल्म में वे काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थी.


इन्होने कई ब्यूटी कांटेस्ट में भाग लिया है और उस वजह से ये काफी पॉपुलर भी है.

E-Paper