इस मॉडल ने फोटोशूट में की अश्लीलता की सारी हदें पार, शेयर की तस्वीरें…

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मॉडल ने अपनी हॉटनेस के जरिए तहलका मचा रखा है. जो भी इस मॉडल को देख रहा है वो उसकी अदाओं का दीवाना हो रहा है. यक़ीनन जब आप इस मॉडल को देखेंगे तो उसके दीवाने तो जरूर हो ही जाएंगे.

हम बात कर रहे हैं Chloe Saxon के बारे में जो आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. आपको बता दें Chloe Saxon सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

इस बार फिर Chloe Saxon ने ऐसा ही कुछ कर दिया है. उन्होंने सभी फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Looking back at 2018 like Lingerie | @fashionnova DC – xochloesaxon

दरअसल हाल ही में Chloe Saxon ने अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. Chloe खुद को किम कार्दशियन की डुप्लीकेट बताती हैं. वाकई में वो किम जैसी दिखती भी है और हॉटनेस के मामले में किम से कई गुना आगे हैं.

दरअसल Chloe का ऐसा कहना है कि वो किम की तरह नजर आती है और उनके बट और लिप्स बिलकुल किम की कॉपी लगते है ऐसे में लोग भी यही कह रहें है. आज हम आपके लिए Chloe Saxon की कई हॉट और सेक्सी तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही ज्यादा हॉट है आइए देखते है.

E-Paper