इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा सरकाते हुए दिखाई प्राइवेट पार्ट्स की झलक!

इंडस्ट्री में कई ऐसी हॉटेस्ट मॉडल्स और अभिनेत्रियां हैं जो आए दिन अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा देती हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसी एक्ट्रेस की हॉट फोटोज दिखा रहे हैं जो दिखने में तो बहुत साधारण और मासूम है लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत ज्यादा ही हॉट और सेक्सी हैं.

हम बात कर रहे हैं रूही सिंह के बारे में जिन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. रूही के सोशल मीडिया पर लाखो फॉलोवर्स है. उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. वायरल हो भी क्यों न रूही की कातिलाना अदाओं के दीवाने ही इतने हैं.

हाल ही में उन्होंने कुछ हॉट पोज़ में फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये है. रूही के सभी फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे है. रूही ने अलग-अलग कलर की ब्रा पहनी हैं जिसमे उनके हॉट क्लीवेज नजर आ रहे हैं. इस लुक में रूही ने कातिलाना पोज़ दिया हैं. रूही ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- We glowin and goin places in 2019 #heysister @womaniyaa

आपको बता दे रूही के इंस्टाग्राम पर 341k फॉलोवर्स है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपने फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ में रूही को कास्ट किया था. इस फिल्म में भी रूही का हॉट लुक नजर आया था.

E-Paper