इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहती है अमांडा सरनी

हॉलीवुड : अमेरिकन अभिनेत्री अमांडा सरनी को तो आप सभी जानते ही होंगे. ये एक यूट्यूब पर्सनालिटी भी है और बहुत ही हॉट और बोल्ड है. अमांडा को कई वीडियोस में देखा जा चुका है जो शानदार रहें है. इसी के साथ अमांडा की तस्वीरें भी बहुत ही सेक्सी होती है जो भी वो इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. अपनी तस्वीरों और अपने वीडियो को लेकर ये खासा चर्चाओं में रहती है. इन दिनों की बात करें तो वे और ज्यादा चर्चाओं में आ चुकी है केवल अपनी एक इच्छा (ट्वीट) के कारण. जी दरअसल में अभी कुछ समय पहले ही अमांडा ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई है और साथ ही उन्होंने उस अभिनेता का नाम भी बताया है जिसके साथ उन्हें काम करना है.

अमांडा ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ काम करना है, वे चाहती है कि वरुण की हीरोइन बनकर वो बॉलीवुड में दाखिल हो. अमांडा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वरुण धवन को टैग किया और उसमे लिखा कि ” So… @Varun_dvn when are we doing my first bollywood Movie together?” इस पर वरुण ने जवाब दिया “Ha ha soon ….already got a plan in place btw you really have some passionate fans” इससे ये जाहिर होता है कि जल्द ही दोनों एक साथ किसी ना किसी फिल्म में जरूर नजर आने वाले है.

अमांडा का बॉलीवुड में आना ना आना तो उनपर ही निर्भर करता है. बात करें वरुण कि तो वे जल्द ही सुई-धागा फिल्म लेकर बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए तैयार है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा है और उनके इस फिल्म के सेट की कई तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो चुकी है.

इन दिनों अमांडा की ट्वीट ने सभी को हैरान कर दिया है और सभी अब उनके बॉलीवुड में आने का अब बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है. देखते है कब आती है अमांडा बॉलीवुड में??

E-Paper