इस Sexy मॉडल ने अपनी पेंटी खिसकाकर दिखाए अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स

आज तक अपने कई सारी पोर्न स्टार्स देखी होंगी. वैसे भी पोर्न स्टार तो अश्लील फोटोशूट करवाने में हमेशा ही आगे रहती हैं. लेकिन इन दिनों एक पोर्न स्टार अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं. हम बात कर रहे हैं Aida Martinez के बारे में जिनका नाम सुनते ही एक हॉट मॉडल की तस्वीर दिमाग में आ जाती है.

आपको बता दें इन दिनों एडा सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. एडा की अदाओं की दुनिया दीवानी हैं. एडा आए दिन ही अपने कातिलाना अंदाज़ को फैंस के बीच शेयर करती हैं. इस बार फिर से उन्होंने बिकिनी में हॉट पोज़ देखर सनसनी मचा दी है.

सोशल मीडिया पर एडा के सभी हॉट फोटोज आग की तरह फ़ैल रहे हैं और इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं. आपको बता दें ऐडा हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

हाल ही में ऐडा ने एक बार फिर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. इस बार फिर से उन्होंने छोटे कपड़ों में अपना किलर अवतार दिखाया है. वो समुद्र किनारे मस्ती करते हुए भी नजर आ रही हैं. फैंस एडा के इस लुक को देखकर खुद को संभल नहीं पा रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर एडा के 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Hoy aprendí a manejar este barco de paseo , también buceé en un coral cerca de la isla. Mi estadía en #varadero

E-Paper