आखिर राजकुमार राव और कंगना को यह हुआ क्या है..जानिए क्या है राज

मुंबई: राजकुमार राव को अपने बेहतरीन अभिनय और ऑफबीट फिल्मों के लिए जाना जाता है. कभी वह ट्रैप्ड में एक संजीदा रोल करते नजर आते हैं तो न्यूटन में एक ईमानदार इलेक्शन ऑफिसर के रोल में दिखाई देते हैं. हाल ही में एक फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें राजकुमार राव मुंह पर टेप चिपकाए नजर आ रहे हैं. उनके फैंस राजकुमार को इस लुक में देखकर एक्साइटेड तो हैं, लेकिन गंभीर सोच में भी हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है. चलिए हम इस राज से पर्दा उठा देते हैं और इस मिस्ट्री के बारे में आपको बताते हैं.

दरअसल यह कोई मिस्ट्री नहीं बल्कि राजकुमार राव की अगली आने वाली फिल्म ”मेंटल है क्या” का नया लुक है. कल ही फिल्म का पहला लुक जारी किया गया था. अब एक दिन बाद ही फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आया है, जिसमे राजकुमार राव और अभिनेत्री कंगना रनोट क्रेजी लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म के इस पोस्टर को देखकर लोगों के मन में तरह तरह के ख्याल आ रहे हैं. बता दें कि यह एक सायकोलोजिकल थ्रिलर फ़िल्म होगी.

फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग इस महीने मुंबई में शुरू होगी इसके बाद कास्ट-क्रू लंदन के लिए रवाना हो जाएगा. फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है और इसे प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट करेंगे. आपको बता दें कि प्रकाश को तेलुगु फिल्म ‘बोमेलाट्टा’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. इससे पहले राजकुमार राव और कंगना क्वीन में नजर आ चुके हैं. दर्शकों ने क्वीन में कंगना की एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी.

Loading...
E-Paper