एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है मामला?

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रवीना टंडन मुश्किल में फंस गई हैं. दरअसल ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग करने की वजह से अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. उनके खिलाफ यह शिकायत भुवनेशवर स्थित लिंगराज मंदिर के प्रबंधक ने दर्ज कराई है. दरअसल रवीना एक ऐड शूट करने भुवनेशवर स्थित लिंगराज मंदिर पहुंची थीं. यहां अंदर कैमरा ले जाना सख्त मना है, बावजूद इसके रवीना टंडन ने न केवल अंदर शूटिंग की, बल्कि कई तस्वीरें भी खिंचवाईं.

मामले में रवीना ने सफाई पेश करते हुए कहा कि उन्हें तो इस बात का अंदाजा तक नहीं है कि किन लोगों ने मंदिर के अंदर उनका वीडियो फिल्माया और ना ही उन्हें इस बारे में कोई जानकारी थी कि मंदिर के भीतर सेलफोन का इस्तेमाल वर्जित है. उन्होंने बताया- क्योंकि मेरे आस-पास मौजूद सभी लोगों के पास सेल फोन थे तो वो मेरे साथ सेल्फी क्लिक कर रहे थे. उनमें से एक ने मुझसे मेरी फिटनेस और ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में पूछा. उन्होंने उस वक्त मेरा वीडियो बना लिया जब मैं ये चीजें बता रही थी.

बता दें कि यह पहला मामला नहीं जब किसी अभिनेता या अभिनेत्री के खिलाफ इस तरह की शिकायते हुई हाें. इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं. वहीं रवीना टंंडन की प्रोफेशनल करियर की बात करें तो वे हाल ही फिल्म ‘मातृ’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में वे एक मां की भूमिका में थीं, जिसमें उनके किरदार को बहुत सरहाा गया था.

Loading...
E-Paper