इस मॉडल के हॉट लुक को देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा

आज तक आपने कई हॉट मॉडल्स देखी होंगी लेकिन इन दिनों जिस मॉडल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है उसे देखने के बाद तो यक़ीनन आप भी उसके दीवाने होने वाले हैं. जो भी इस मॉडल को देखता है वो उसे देखता ही रह जाता है. हॉटनेस के मामले में ये मॉडल सबसे आगे हैं और यकीन नहीं तो आप खुद ही देख सकते हैं.

जो भी इस मॉडल को देखता है वो उसकी तारीफ करने लगता है और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उसकी तस्वीरें ही बयां कर रही हैं. हम बात कर रहे हैं मॉडल Chloe Saxon के बारे में जो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. दरअसल हाल ही में Chloe Saxon ने अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

Chloe खुद को किम कार्दशियन की डुप्लीकेट बताती हैं. Chloe सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे तो उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है.

Chloe का ऐसा कहना है कि वो किम की तरह नजर आती है और उनके बट और लिप्स बिलकुल किम की कॉपी लगते है ऐसे में लोग भी यही कह रहें है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I know you like me, I know you do Jumpsuit इंस्टग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं.

E-Paper