कादर खान के अंतिम संस्कार का वीडियो आया सामने, फूट-फूटकर रोने लगा बेटा!

Loading...

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक कादर खान ने साल 2018 के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर की शाम 6 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन की खबर 1 जनवरी को सामने आई थी जिसके बाद सभी का जश्न मातम में बदल गया था. सूत्रों की माने तो कादर खान को सांस लेने में तकलीफ की बिमारी थी, जिसके चलते काफी समय से कादर खान ने लोगो से बात करना बंद कर दिया था.कादर खान के अंतिम संस्कार का वीडियो आया सामने, फूट-फूटकर रोने लगा बेटा!

पिछले एक साल से कादर खान अपने बेटे के साथ कनाडा में रह रहे थे जहां उनका इलाज चल रहा था. कादर खान के बेटे सरफराज ने उनकी मौत की पुष्टि की थी. सूत्रों की माने तो बीती रात को कनाडा में सीनियर एक्टर को सुपुर्द-ए-ख़ाक किया गया. मीडिया से बात करते हुए कादर खान के बेटे सरफराज ने कहा था कि उनका पूरा परिवार कनाडा में ही रहता है, इसलिए अंतिम संस्कार भी कनाडा में ही किया जाएगा.

हाल ही में कादर खान अंतिम संस्कार का वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर फ़ैल गया है. सभी लोग इन वीडियो को कादर खान के अंतिम संस्कार का वीडियो कहकर वायरल कर रहे हैं. ये वीडियो उस मस्जिद का है, जहॉ कादर खान के शरीर को अंतिम संस्कार से पहले रखा गया था. यहाँ सभी ने उनके अंतिम दर्शन किए थे और साथ ही वहां पर नमाज और दूसरी आखिरी रस्में निभाई गई थीं जिसके बाद उन्हें सुपुर्द-ए-ख़ाक कर दिया गया. दूसरे वीडियो को कादर खान के सुपर्द ए खाक करने के समय का वीडियो बताया जा रहा है.

देखे विडियो:–

Loading...