कुछ इस तरह से प्रियंका और निक ने मनाया अपना पहला क्रिसमस…

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रही है. वहीं उन्होंने क्रिसमस का त्यौहार भी मनाया जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. आपको बता दें, बीती शाम देसी गर्ल ने शादी के बाद जोनस फैमिली के साथ पहली बार क्रिसमस सेलिब्रेशन किया जो उनके लिए बेहद ही खास रहा. इस सेलिब्रेशन की फोटो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आप देख ही सकते हैं कितनी खूबसूरत फैमिली है निक की. 

आप देख सकते हैं तस्वीर में निक जोनस के भाई जो जोनस, सोफी टर्नर, उनके छोटे भाई फ्रैंकलिन, पिता पॉल जोनस और मां डेनिस जोनस के अलावा प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी दिख रही हैं. इसके अलावा उनके कई करीबी लोग भी क्रिसमस डिनर में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है फ्रॉम अवर फैमिली टू योर्स मैरी क्रिसमस. ये क्रिसमस उनके लिए बेहद ही खास रहा.

इसके अलावा निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के साथ क्रिसमस की तस्वीरें शेयर की है. इस तस्वीर में प्रियंका विदेशी पति के गले लगी हुई नजर आ रही है. दोनों काफी रोमांटिक नज़र आ रहे हैं और सभी को ये तस्वीरें काफी पसंद भी आ रही हैं.

आइये आपको भी दिखा देते हैं इनकी ये तस्वीरें. इसके अलावा प्रियंका ने अपनी शादी की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं  जिसमें लिखा जा रहा है कि वो सिम्पसन फैमिलिय में शामिल हो चुकी हैं. आप देख ही सकते हैं उनकी कार्टूनिस्ट तस्वीरें. 

E-Paper