हरदोई की बड़ी ख़बरें

ब्रेकिंग हरदोई — करोड़ो रूपये खर्च कर कर बनाये गए ट्रामा सेंटर में नही बैठते चिकित्सक, 4 डॉक्टरों की तैनाती के बावजूद एक भी नही है मौजूद, मरीज़ों को भर्ती किये जाने वाले कक्ष को बना दिया गया गैरेज, इंडिया वॉइस के कैमरे में कैद हुई ट्रामा के ड्रामे की हक़ीक़त , डीएम पुलकित ख़रे ने दिए जांच के आदेश।

ब्रेकिंग हरदोई — राइस मिल में सरकारी चावल बरामद होने के मामले में 10 ट्रकों का पंजीकरण रद्द , फर्जी पाए गए चेचिस और इंजन नम्बर , 18 दिन पहले राशन माफिया प्रदीप गुप्ता की राइस मिल में पीडीएस का 10000 बोरी चावल हुआ था बरामद , मिल में ही खड़े मिले थे ट्रक , जिलाधिकारी ने दिए एआरटीओ को पंजीकरण निरस्त करने के आदेश।

ब्रेकिंग हरदोई — टीबी रोगियों को चिह्नित कर रही टीम को अब तक मिले 29 रोगी , एसीएफ अभियान के तहत संडीला में सर्वे कर रही है टीम , 78 में से 29 रोगी मिलने से सकते में स्वास्थ्य विभाग , मौके पर पहुँची डब्लूएचओ की टीम , सभी ब्लॉकों में चलाया जाए अभियान तो सामने आ सकते है और भी बड़े आंकड़े , करोड़ो रूपये खर्च हो चुके हैं टीबी उन्मूलन कार्यक्रमो पर फिर भी है ये हाल।

हरदोई — विश्वविद्यालय की परीक्षाओं के लिए तैनात किए गए 29 जिलास्तरीय अधिकारी , बोल कर ना कराई जा सके नकल सो ऑडियो रिकार्डिंग वाले सीसीटीवी कैमरे लगवाने के प्रशासन ने दिए निर्देश , 142 महाविद्यालयो में से 67 महाविद्यालय बने केंद्र , सवा लाख परीक्षार्थी लेंगे जिले से हिस्सा।

हरदोई — सौभाग्य योजना से गरीबो को निःशुल्क और सामान्य परिवारों को 500 रुपयों में मिलेगा बिजली कनेक्शन , किश्तों में चुका सकते हैं ये राशि , जून तक 1 लाख 36000 उपभोक्ताओं को देना है कनेक्शन।

हरदोई — नामांकन पत्र लेने गए ब्लॉक प्रमुख के दावेदार को दफ़्तर से भगाया , बिलग्राम ब्लॉक प्रमुख पद के दावेदार नैपाल सिंह ने लगाया आरोप, जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश।

Loading...
E-Paper