शिल्पा ने शेयर किया श्री देवी के साथ का पुराना वीडियो, जो भावुक करने के साथ आपको हंसने पर भी कर देगा मजबूर

मुंबई: श्रीदेवी की मौत हुए आज एक हफ्ते से ऊपर हो चुका है, लेकिन उनके सहकर्मी और चाहने वाले अब तक इस दुख से उबर नहीं पाए हैं. यही वजह है कि अब भी बोनी कपूर के घर शोक संवेदना प्रकट करने के लिए लोगों का आना-जाना लगा है. 28 फरवरी को जिस वक्त श्री देवी का अंतिम संस्कार हुआ उस समय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भारत में नहीं थी, लेकिन जैसी ही वह भारत आईं वे बोनी कपूर के घर पहुंच गईं. रविवार को उन्होंने श्रीदेवी को याद करते हुए एक पुराना वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

इस वीडियो में  शिल्पा श्रीदेवी और मनीष मल्होत्रा, करन जौहर के घर पर हैं. यहां वे सबके साथ खाने का लुफ्त ले रही हैं. इसे संडेबिंज नाम दिया गया है. इसका मतलब रविवार के दिन खाने के दौरान होने वाली मस्ती से है. शिल्पा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”इस संडेबिंज की मिठास में मेंरे दिल में हमेशा बनी रहेगी… इस तरह मैं आपको हमेशा याद करूंगी श्री जी.. जीवन और प्रेम से परिपूर्ण. यह उन सभी के लिए जो उन्हें प्यार करते हैं.”

इस वीडियो में शिल्पा ने श्री देवी की आखिरी फिल्म मॉम को देखने का जिक्र किया है. इतना ही नहीं शिल्पा ने उन्हें मदर्स ऑफ ऑल एक्टर्स भी कहा है. इसका अर्थ कहीं न कहीं उनका इस बात से रहा होगा कि उन्हें देख कर कई नए एक्टर्स ने एक्टिंग की ए बी सी डी सीखी है. इसी वीडियो में जब करन अनजाने में लाइट के सामने जाकर खड़े हो जाते हैं तो श्रीदेवी कहती हैं कि करन ने उनके ऊपर पड़ने वाली लाइट को कवर कर लिया है. इसके बाद सभी हंसने लगते हैं.

शिल्पा के अलावा रविवार को विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बोनी कपूर के यहां पहुंचे. कंगना अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के लिए राजस्थान में थीं इसलिए वे भी उनकी अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो सकी थीं और वे रविवार को बोनी कपूर के घर पहुंची. शनिवार को बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ रामेश्वरम पहुंचे जहां उन्होंने श्रीदेवी की अस्थियों को समुद्र में विसर्जित कर दिया. बता दें 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी की मौत हो गई थी. यहां वे एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ गई हुईं थी.

 
 
 
Loading...
E-Paper