अमिताभ बच्चन ने मिलाया महाराष्ट्र फायर सर्विसेज से हाथ, आग के खतरे को लेकर फैलाएंगे जागरुकता

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने आग के खतरे के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए महाराष्ट्र दमकल विभाग के साथ हाथ मिलाया है. अमिताभ ने रविवार को अभियान की तैयारी करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं. बिग ने रविवार को तस्वीरों के साथ लिखा कि आग के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए महाराष्ट्र फायर सर्विसेज के लिए काम कर रहा हूं. गाइड लाइन्स का पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है. एवी का इंतजार करें.

दिग्गज अभिनेता इससे पहले तपेदिक, हेपेटाइटस सी और पोलियो के खिलाफ जागरुकता अभियानों के लिए भी काम कर चुके हैं. अमिताभ की आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ है. उन्होंने फिल्म के लिए ‘बादुम्बा’ शीर्षक गाने में अपनी आवाज दी है. फिल्म में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी हैं.

फिल्म में अमिताभ 102 साल की उम्र के शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे. वह 75 वर्षीय ऋषि के पिता बने हैं. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने कहा था कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में ऋषि कपूर के साथ काम करना मजेदार रहा. अमिताभ ने कहा था कि कई सफल, ऐतिसाहिक फिल्मों में काम करने के बाद चिंटूजी के साथ ‘102 नॉट आउट’ में काम करना शानदार रहा. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. फिल्म चार मई को रिलीज होगी.

Loading...
E-Paper