इस मॉडल के बड़े प्राइवेट पार्ट्स देखकर आपकी भी आंखे फटी रह जाएंगी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मॉडल अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. ये मॉडल दिखने में बेहद हॉट है और खूबसूरत भी है लेकिन सबसे ज्यादा अगर लोगों का ध्यान अगर किसी पर जा रहा है तो वो है इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट्स. जी हाँ… यक़ीनन जब आप भी इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट्स देखेंगे तो अपने होश खो बैठेंगे.

हम बात कर रहे है हॉट मॉडल जेसिका वीवर के बारे में जो इन दिनों अपने हॉट फोटोज से तहलका मचा रही हैं. जेसिका के नाम की गिनती मॉडलिंग की दुनिया में सबसे सेक्सी मॉडल के रूप में​ की जाती हैं. आपको बता दें वो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में एक बार फिर जेसिका ने अपने बेहद सेक्सी फोटोज शेयर किये है जिसमें वो अपने प्राइवेट पार्ट्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. आपको बता दें जेसिका हर बार ही अपने न्यूड फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

वह अपने न्यूड फोटो शेयर करनेे में बिल्कुल नहीं कतराती हैं बल्कि हॉट फोटोज अपलोड कर वह अपने फैंस को खुश करती है. जेसिका अपने हर फोटोशूट में प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में भी बिल्कुल नहीं हिचकिचाती हैं.

इंस्टाग्राम पर ही जेसिका के लाखों फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं. जेसिका हर बार ही बहुत अलग-अलग तरीके से पोज देकर अपने फोटोज क्लिक कराती हैं जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता हैं.

 

E-Paper