बिहार: डिप्रेशन में तेजप्रताप, लालू से मिलने जाते वक्त रास्ते में बिगड़ी तबियत

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप इन दिनों कभी अपने बयानों तो कभी अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार वह अपनी सेहत को लेकर चर्चा में है। बताया जा रहा लालू के लाल डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं।

नहीं लडे़ंगे लोकसभा चुनाव

रांची रवाना होने से पहले तेजप्रताप ने कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है और मैं 2019 में चुनाव नहीं लड़ना चाहता। तेजप्रताप से जब उनकी पत्नी ऐश्वर्या के छपरा से चुनाव लड़ने से बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक तो उनकी उम्र अभी 25 साल की नहीं हैं और दूसरे अब कोर्ट में तलाक का मामला चले जाने के बाद इसकी गुंजाइश नहीं बची है। तेज प्रताप ने कहा कि वह पिताजी से मिलने जा रहे हैं और वे बिहार में पहले जैसी पॉलिटिक्स करेंगे।
 
छपरा से तेजप्रताप के ससुर और लालू के समधी चंद्रिका राय के भी चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। कहा जाता है कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच यही बात अनबन की वजह बनी। छपरा लालू परिवार की परंपरागत सीट मानी जाती है। लालू को सजा होने के बाद राबड़ी देवी ने यहां से लोकसभा चुनाव लड़ा था मगर वह यहां से हार गई थी।

सोमवार को तेजप्रताप अपने पिता लालू से तलाक दिलाने में मदद करने को लेकर मिलने जा रहे थे। इससे पहले तेजप्रताप रविवार को राजद मुख्यालय पहुंचे थे। उन्होंने खुद को कृष्ण और अपने भाई तेजस्वी को अर्जुन बताते हुए चुनावी महाभारत जीतने का ऐलान किया था। तेजप्रताप ने दफ्तर में लालू की कुर्सी पर बैठकर अपने विरोधियों को चुनौती देते हुए कहा था कि मैं फॉर्म में हूं, जो भी मेरे आगे आएगा ध्वस्त हो जाएगा। 

E-Paper