सुशांत को बेहद पसंद आया अपनी ex-girlfriend का नया अवतार, लिखा- ‘यह बेहद अच्छा दिख रहा है’

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में उनके पहले लुक की सराहाना की है. दोनों छह वर्षों तक रिश्ते में रह चुके हैं. पिछले सप्ताह सुशांत ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “यह बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता. मैं यह देखकर बहुत खुश हूं. भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें.”

आज आएगा फिल्म का ट्रेलर
वहीं अंकिता ने प्रतिक्रिया दी, “शुक्रिया सुशांत. आपके लिए भी यही कामना करती हूं.” इस पर टिप्पणी करते हुए सुशांत ने रविवार को कहा, “मैंने तस्वीर देखी और मुझे सचमुच अच्छी लगी. मैं इसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता था, मैंने दी.” बता दें, आज (मंगलवार) ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में कंगना रनौत नजर आने वाली हैं.

जब सुशांत से पूछा गया कि क्या वह हिंदी फिल्मों में शुरुआत के लिए अंकिता को व्यक्तिगत तौर पर बधाई देंगे? तो उन्होंने कहा, “मैं असल जिंदगी में जैसा हूं डिजिटल मंच पर भी वैसा ही हूं, इसलिए मैंने जो टिप्पणी पोस्ट की है, लोगों को दिखाने के लिए नहीं, बल्कि मैं उन्हें वाकई बधाई देना चाहता था और उन्होंने भी इसका जवाब दे दिया, तो मुझे नहीं लगता अब अलग से बातचीत की कोई जरूरत है.” सुशांत, तरुण मनसुखानी की ‘ड्राइव’ और अभिषेक चौबे की ‘सोन चिरैया’ में दिखेंगे.

E-Paper