‘केदारनाथ’ को मिली सफलता से क्या वाकई खुश हैं सुशांत सिंह राजपूत?

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा है कि वह हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर बहुत खुश हैं. सुशांत ने रविवार को यहां स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में यह बात कही. अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित रोमांटिक फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं. बता दें, गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है.  

53.50 करोड़ रुपयों की कमाई
यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने अब तक कुल 53.50 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इसका आंकड़ा 60 करोड़ तक पहुंच सकता है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार फिल्म की सफलता के बारे में सुशांत ने कहा, “मैं फिल्म को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से वाकई खुश हूं. जब एक अभिनेता के काम की सराहना की जाती है तो यह अच्छा लगता है क्योंकि इससे ही उसे प्रोत्साहन मिलता है.” 

35 करोड़ रुपये का था बजट
बता दें, इस फिल्म को बनाने का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. उस लिहाज से अगर देखा जाए तो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ काफी हद तक मुनाफे में रही. उन्होंने कहा, “फिल्म में हमने जिस तरह हर बारीकियों को दिखाया है, वे उससे जुड़ाव महसूस कर रहे हैं और इसकी प्रशंसा कर रहे हैं. एक अभिनेता या फिल्म निर्माता के रूप में, हम चाहते हैं कि हम जो भी कहना चाहते हैं वह बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचे.”

वैसे इस फिल्म की कमाई और ज्यादा हो सकती थी, लेकिन ‘2.0’ के सामने यह टिक नहीं पा रही है. बता दें, सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ ने अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है और तीसरे हफ्ते भी ‘2.0’ की कमाई का रफ्तार नहीं थमता दिख रहा, जिसका इंपेक्ट सीधे ‘केदारनाथ’ पर भी पड़ता दिखा.

E-Paper