श्रीदेवी के बाद जाह्नवी को मिला इस ‘माँ’ का साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन उनका पूरा परिवार सदमे में है. यहाँ तक की उनकी दोनों बेटी जो अभी ज्यादा बड़ी  नहीं हैं और अब उन्हें अपनी माँ के बिना ही रहना होगा. ऐसे में उनका ख्याल रखने के लिए उनके पिता के अलावा कोई और नहीं है. देखा गया है श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों के लिए काफी प्रोटेक्टिव और सपोर्टिव थी. उनके जाने के बाद से दोनों बेटियां अकेली होगयी हैं.

लेकिन श्रीदेवी के जाने के बाद अब जाह्नवी का ख्याल उनकी दूसरी माँ रख रही हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस शालिनी कपूर की जो जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ में उनकी माँ का रोल निभाने वाली हैं. इस फिल्म केलिए जाह्नवी को माँ श्रीदेवी ने ही तैयार किया था और कैसे फिल्म में एक्ट करना है इसको लेकर वो काफी मदद करती थी. वहीँ शालिनी जाह्नवी के अकेलेपन को लेकर कफी चिंतित हैं.

शालिनी उनकी ऑनस्क्रीन माँ का रोल निभाने वाली हैं और बॉलीवुड में उनका भी ये डेब्यू ही है. इस पर शालिनी कहती हैं फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी की मां का रोल निभाने के दौरान उन्हें श्रीदेवी और जाह्नवी के प्यार भरे रिश्ते के बारे में भी काफी बातें पता चली थीं. वो कहती हैं उन दोनों का रिश्ता इतना गहरा था जिसे शब्दों में बयान कर पाना मुश्किल है.

इसी को देखते हुए शालिनी एक माँ के तौर पर ही वो जाह्नवी का ख्याल रख रही हैं क्योकि फिल्म के दौरान दोनों के बिच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी बन चुकी हैं. बता दे, इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी मुख भूमिका में हैं जो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी.

Loading...
E-Paper